Sunday, June 28, 2020

बिहार: मंत्री नंद किशोर यादव के घर में घुसा बरसात का पानी, देखिए तस्वीरें

बिहार: मंत्री नंद किशोर यादव के घर में घुसा बरसात का पानी Image Source : TWITTER/ANI

पटना. हर साल बरसात से पहले विभिन्न शहरों के नगर निगम और स्थानीय प्रशासन को जल निकासी की प्रर्याप्त व्यवस्था करने का दावा करते हैं। इसके लिए पहले से ही नाली-नालों की सफाई शुरू की जाती है, लेकिन फिर भी कई जगहों पर जलजमाव की खबरें सामने आती है। ताजा मामला आया है बिहार से, जहां राज्य सरकार में मंत्री नंद किशोर यादव के घर में बारिश का पानी प्रवेश कर गया। नंद किशोर यादव राज्य सरकार में सड़क निर्माण मंत्री हैं। 

देखिए तस्वीरें

निचले इलाकों से बरसात में ऐसी तस्वीरें सामने आती थीं, लेकिन राज्य सरकार के मंत्री के घर में बारिश के पानी की एंट्री ने पटना नगर निगम की कलई खोल दी है। मंत्री नंद किशोर से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जिस रास्ते से पानी बहता था, वह किसी तरह अवरुद्ध हो गया। जैसे ही रुकावट हल होगी, पानी फिर निकल जाएगा।

बिहार में अगले दो दिनों में हो सकती है भारी बारिश

भारतीय मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आने वाले दो दिनों में बिहार और पूर्वोत्तर राज्यों में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के वैज्ञानिक नरेश कुमार ने बताया कि अगले 5 दिनों में पंजाब, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश नहीं होगी। उन्होने बताया कि मध्य भारत में आने वाले दिनों में मध्यम बारिश होने की संभावना है।



from India TV Hindi: TopStory Feed https://ift.tt/2YD4AKb
via IFTTT

0 comments:

Post a Comment

Get Heavy Discounts

Get Heavy Discounts
Amazon Offers Available

Popular Posts

Recent Posts

Unordered List

Text Widget

Blog Archive