Sunday, June 7, 2020

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, एक दिन पहले मारे गए थे 5 आतंकी

Jammu and Kashmir four terrorists killed in Shopian by security forces pinjora area Image Source : PTI

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ खत्म होने के बाद अब इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मुठभेड़ शोपियां के पिंजोरा इलाके में हुई। अभी आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि शोपियां में हीं सुरक्षाबलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में शीर्ष कमांडर सहित हिजबुल मुजाहिदीन के पांच आतंकवादी मारे गए थे।

खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के रेबान इलाके को घेरकर तलाश अभियान शुरू किया जिसके बाद आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के पांच आतंकवादी मारे गए और उनके शव बरामद कर लिए गए।

पुलिस ने बताया कि विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे और माना जा रहा है कि उनमें से एक शीर्ष कमांडर है। प्रवक्ता ने कहा कि अगर कोई परिवार यह दावा करता है कि मारे गए आतंकवादी उनके परिजन हैं तो वे पहचान के लिए सामने आ सकते हैं।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से आपत्तिजनक दस्तावेज और गोलाबारूद बरामद हुआ है। प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से प्राप्त सामग्री को आगे की जांच के लिए रख लिया गया है और इनके अन्य अपराधों में शामिल होने के पहलू से भी जांच की जा रही है।



from India TV Hindi: TopStory Feed https://ift.tt/3f1A81M
via IFTTT

0 comments:

Post a Comment

Get Heavy Discounts

Get Heavy Discounts
Amazon Offers Available

Popular Posts

Recent Posts

Unordered List

Text Widget

Blog Archive